Home>>फतहनगर - सनवाड>>Fatehnagarnews.com  को मिला सुधाकर पियूष स्मृति सम्मान,डिजीटल प्लेटफार्म पर खबरों के प्रकाशन का प्रमुख सोर्स बना पोर्टल
फतहनगर - सनवाड

Fatehnagarnews.com  को मिला सुधाकर पियूष स्मृति सम्मान,डिजीटल प्लेटफार्म पर खबरों के प्रकाशन का प्रमुख सोर्स बना पोर्टल


फतहनगर। सुधि पाठकों की पहली पसन्द बन चुके ग्रामीण क्षेत्र की खबरों को प्रमखता के साथ आमजन के समक्ष रखने वाले वेब पोर्टल Fatehnagarnews.com  को संभाग स्तर पर सुधाकर पियूष स्मृति सम्मान से नवाजा गया है। कार्यक्रम रविवार को उदयपुर के गुलाब बाग स्थित नवलखा महल में सम्पन्न हुआ था। आयोजन जर्नलिस्ट एसोसिएशन आॅफ जार एवं सुधार पियूष स्मृति संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में अतिथियों ने Fatehnagarnews.com  के प्रतिनिधि शंकरलाल चावड़ा को यह सम्मान प्रदान किया जिसमें स्मृति चिन्ह,पगड़ी,शाॅल व नकद राशि पुरस्कार के रूप में दी गयी।
उल्लेखनीय है कि ग्रामीण क्षेत्र की खबरों को प्रिंट मिडिया में यथोचित स्थान नहीं मिलने की दिक्कतों के मद्देनजर 2015 में डिजीटल प्लेटफार्म पर Fatehnagarnews.com  को लांच किया गया था जो कि निरन्तर बिना किसी के आर्थिक सहयोग के चलाया जा रहा है। सुधि पाठकों के स्नेह से ही यह पोर्टल चल रहा है। पोर्टल को सम्मान प्रदान करने पर सुधाकर पियुष स्मृति संस्थान एवं जार के निष्ठावान पदाधिकारियों एवं सदस्यों का आभार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!