Home>>देश प्रदेश>>वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना 2022: जोधपुर से जगन्नाथपुरी की रेल 11 को भगत की कोठी से होगी रवाना
देश प्रदेश

वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना 2022: जोधपुर से जगन्नाथपुरी की रेल 11 को भगत की कोठी से होगी रवाना

उदयपुर। राज्य सरकार के वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना 2022 के अंतर्गत तीर्थ यात्रा रेल गाड़ी जोधपुर से जगन्नाथपुरी 11 अक्टूबर को सुबह 10 बजे भगत की कोठी जोधपुर से रवाना होगी।

देवस्थान आयुक्त राजेंद्र भट्ट ने बताया कि योजना की यात्रा गाड़ी में इस स्टेशन से जोधपुर संभाग के 318 बीकानेर व चूरू जिले के 83, हनुमानगढ़ व गंगानगर जिले के 72 एवं डूंगरपुर व बांसवाड़ा जिले के 108 रेलयात्री प्रस्थान करेंगे। इन यात्रियों को प्रातः 6 बजे भगत की कोठी जोधपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने को कहा गया है ताकि यात्रा संबंधी समस्त प्रक्रिया पूर्ण की जा सके। इस यात्रा में लॉटरी की मुख्य सूची में चयनित यात्रियों को ही आमंत्रित किया गया है प्रतीक्षा सूची के यात्रियों को मुख्य सूची के यात्री अनुपस्थित रहने पर ही यात्रा पर भेजा जाएगा।

यह गाड़ी भगत की कोठी जोधपुर से रवाना होकर इसी दिन दोपहर 3.30 बजे जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंचेगी जयपुर रेलवे स्टेशन से जयपुर संभाग के 441 वरिष्ठजन रेल में सवार होकर प्रस्थान करेंगे। जयपुर रेलवे स्टेशन से चढ़ने वाली यात्रियों को प्रातः 10 बजे रिपोर्ट करने को कहा गया है। यह रेलगाड़ी शाम 4 बजे जयपुर रेलवे स्टेशन से प्रस्थान करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!