Home>>चित्तौडगढ़>>एक साथ सौ बूथ पर होगी प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात, बूथ सशक्तिकरण के तहत संसदीय क्षेत्र के बूथों पर होगा आयोजन
चित्तौडगढ़

एक साथ सौ बूथ पर होगी प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात, बूथ सशक्तिकरण के तहत संसदीय क्षेत्र के बूथों पर होगा आयोजन

चित्तौड़गढ़ 25 फरवरी। संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के सौ ऐसे बूथ जहां भारतीय जनता पार्टी विगत चुनाव में दूसरे बूथों की अपेक्षाकृत प्रदर्शन नहीं कर पाईए उन्हें आगामी समय में विचारधारा और सरकार की कल्याणकारी नीतियों के माध्यम से जोड़कर मजबूत बूथ निर्माण के लिए रविवार 26 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का आयोजन किया जाएगा।
केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार इन सौ बूथों पर बूथ समिति से संपर्क भी उस दिन विशेष रूप से किया जाएगा। इस आयोजन को लेकर शनिवार को प्रत्येक बूथ के प्रभारी से सांसद सीण्पीण् जोशी ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से बात कर इस बूथ सशक्तिकरण अभियान पर विशेष चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस दिन मन की बात के साथ ही उस बूथ समिति के सदस्यों से बूथ सशक्तिकरण अभियान को गति देंगे एवं बूथ पर लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम होगा। सांसद जोशी ने इस अवसर पर उक्त विशेष बूथों पर उक्त आयोजन में आमजनोंए बूथ समिति को विशेष रूप से जोड़ने पर बल दिया। भाजपा चित्तौड़गढ़ जिला अध्यक्ष गौतम दक ने कहा कि पार्टी ऐसे बूथों पर विशेष ध्यान देकर सबको जोड़ने का प्रयास कर रही है।
प्रतापगढ़ जिलाध्यक्ष गोपाल कुमावत ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा सबके साथ और सबके विकास में विश्वास रखती हैए इसलिए प्रत्येक बूथ को मजबूत करने में लगी है। स्वागत उद्बोधन पूर्व सभापति सुशील शर्मा ने दिया और आभार हर्षवर्धन सिंह रूद ने प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!