You are here
Home > फतहनगर - सनवाड > साधु की लाश को जलाया ,गुटका हटते ही दो ट्रकों के बीच फंसे युवक की मौत

साधु की लाश को जलाया ,गुटका हटते ही दो ट्रकों के बीच फंसे युवक की मौत

Spread the love

http://www.fatehnagarnews.com

फतहनगर कस्बे के रेलवे स्टेशन पर दो दिन पहले अज्ञात साधु की मौत हो जाने के बाद उसकी शिनाख्त नहीं होने पर शनिवार को उसकी लाश को जला दिया गया। पुलिस ने बताया कि रेेलवे स्टेशन से मिली लावारिश साधु की लाश को शिनाख्त के लिए सनवाड अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। लेकिन दो दिन में उसकी पहचान नहीं हो पाई। जिसके बाद शनिवार दोपहर बाद पंचनामा तैयार कर लाश को जला दिया गया।

फतहनगर कस्बे में दरीबा रोड़ पर खड़ी बंद ट्रक को चालू करवाने को लेकर अन्य मिनी ट्रक से धक्का देने के दौरान एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सनवाड़ चौकड़ी के समीप दरीबा रोड़ पर माल से लदी ट्रक को अन्य मिनी ट्रक से धक्का दिलाने के लिए युवक ने लकड़ी का बड़ा गुटका लगाया। वह दोनों ट्रकों के बीच खड़ा था तभी उसी युवक के भाई ने धक्का लगाने के लिए अपने मिनी ट्रक को पीछे किया। इस दौरान लकड़ी का गुटका छटक गया ओर युवक दोनों ट्रकों के बीच फंस गया। उसके बाद युवक को तुरन्त सनवाड़ अस्पताल पहुंचाया गया,जहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रैफर करने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मौत सिर से अत्यधिक रक्त स्त्राव होने से हुई। मृतक पंजाब के गुमानपुरा, अलीपुर रोड़, पटियाला निवासी परविन्दर सिंह (२४)) पिता जगविन्दर था। जो अपने भाई ओर काका के साथ ट्रक लेकर यहां आया था। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर मृतक के भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मौके से दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव उसके काका को सौंप दिया।

कुएं में गिरने महिला की मौत
फतहनगर फतहनगर थानान्तर्गत कुंचोली गांव में एक महिला की कुएं में गिरने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। थानाधिकारी गोपाल लाल शर्मा ने बताया कि गांव के देवीलाल लौहान की मानसिक रूप से पीडि़त पत्नी लक्ष्मीबाई (३८) शनिवार सुबह १० बजे के करीब गांव में ही स्थित एक कुएं में जा गिरी। इससे पूरे गांव में हाहाकार मच गया ओर लोगों ने दौडक़र उसकी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन कुआं बहुत गहरा ओर पानी अधिक होने के कारण उसे बचा नहीं सके। बाद में मोटर लगा कर कुएं का पानी खाली करवाया गया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद अपरान्ह तीन बजे ग्रामीणों की मदद से महिला के शव को बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव सनवाड़ अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Top
Hit Counter
Hit Counter