You are here
Home > चित्तौडगढ़ > सभापति सुशील शर्मा ने यूथ मूवमेंट के 2 जुलाई को कलेक्ट्री पर होने वाले धरने का समर्थन किया

सभापति सुशील शर्मा ने यूथ मूवमेंट के 2 जुलाई को कलेक्ट्री पर होने वाले धरने का समर्थन किया

Spread the love

http://www.fatehnagarnews.com

यूथ मूवमेंट का सपोर्ट फॉर द लोकल यूथ अम्पलायमेंट मिशन शुरू

चित्तौड़गढ़ – यूथ मूवमेंट के सपोर्ट फॉर द लोकल यूथ अम्पलायमेंट मिशन के तहत बुधवार को सभापति सुशील शर्मा ने यूथ मूवमेंट के धरने का समर्थन का वादा किया है।

यूथ मूवमेंट के जिला प्रवक्ता मोहित शर्मा ने बताया कि यूथ मूवमेंट के द्वारा स्थानीय युवाओं को रोजगार में प्राथमिकता देने की मांग को लेकर 2 जुलाई,सोमवार को कलेक्ट्री चौराहे पर धरना दिया जाएगा । इसी के साथ तमिलनाडु में वेदान्ता के प्लांट के द्वारा प्रदुषण फैलाए जाने पर सरकार के द्वारा कारखाने को बंद कराए जाने की तर्ज पर ही चित्तौड़गढ में कार्यरत हिन्दुस्तान जिंक के कारखानों के द्वारा फैलाये जा रहे प्रदुषण की जांच करने की मांग भी की जाएगी ।

शर्मा ने बताया कि इस मुहिम को लेकर सपोर्ट फॉर द लोकल यूथ अम्पलायमेंट मिशन के तहत जनप्रतिनिधियों , पूर्व जनप्रतिनिधियो , समाजसेवियों, युवाओं और आमजन से सम्पर्क कर समर्थन मांगा जा रहा है। इस मुहिम के तहत बुधवार को चित्तौडगढ के सभापति सुशील शर्मा से मिलकर समर्थन मांगा गया है।

यूथ मूवमेंट के नगर प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि यूथ मूवमेंट के संस्थापक और भाजपा के युवा नेता शाश्वत सक्सेना के नेतृत्व में स्थानीय युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार में प्राथमिकता देने की मांग को लेकर हिन्दुस्तान जिंक के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा और हिन्दुस्तान जिंक के चित्तौड़ में आ रहे दो नए प्लांट में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग करेगें । इसके साथ ही जिंक के द्वार फैलाये जा रहे प्रदुषण की उच्च स्तरीय जांच की मांग भी की जाएगी ।

यूथ मूवमेंट के संस्थापक शाश्वत सक्सेना ने बताया कि धरना प्रदर्शन से पहले पूरे चित्तौड़ जिले में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने के मुददे पर जनजागरण अभियान चलाया जाएगा ंऔर धरना प्रदर्शन के बाद जिला कलक्टर को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जाएगा ।
यूथ मूवमेंट की प्रदेश संयोजक और युवक कांग्रेस की लोकसभा महासचिव आशी शर्मा ने बताया कि दलगत राजनीति से अलग हटकर यूथ मूवमेंट स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग करेगा । उन्होने बताया कि स्थानीय लोग ही हिन्दुस्तान जिंक के द्वारा फैलाये जा रहे प्रदुषण को झेल रहे है और स्थानीय किसानो की जमीन पर ही प्लांट तैयार हुआ है और इसके द्वारा फैलाये जाने वाले प्रदुषण से आस पास की खेती भी बर्बाद हो रही है। इसके बाद भी यहां के युवाओं को हिन्दुस्तान जिंक रोजगार नही दे रहा है बल्कि स्थानीय लोगों को किसी ना किसी बहाने से नौकरी से निकाल भी रहा है।

Leave a Reply

Top
Hit Counter
Hit Counter