You are here
Home > देश प्रदेश > मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर फ्लाइट को रवाना किया

मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर फ्लाइट को रवाना किया

Spread the love

http://www.fatehnagarnews.com

 
हवाई सेवा से जुड़ा श्रीगंगानगर
जयपुर, 10 जुलाई। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने मंगलवार को जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट से श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के लिए सुप्रीम एयर लाइन्स की पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इंट्रा स्टेट एयर सर्विसेज के तहत अब श्रीगंगानगर भी जयपुर से सीधी विमान सेवा से जुड़ गया है। 
श्रीमती राजे ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने का जो काम शुरू किया वह पूरी तरह सफल रहा है। जयपुर से जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, जैसलमेर और श्रीगंगानगर की एयर कनेक्टिविटी के बाद अब कुछ और शहरों को इससे जोड़ा जाएगा।  
मुख्यमंत्री ने इस नई विमान सेवा के शुरू होने पर प्रदेशवासियों खास तौर पर श्रीगंगानगर के लोगों को बधाई दी। जयपुर से श्रीगंगानगर के लिए प्रतिदिन दो उड़ानें प्रातः 7 बजे और शाम को 4 बजे उपलब्ध होंगी। जबकि श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए प्रातः 9 बजे एवं शाम को 6 बजे फ्लाइट उपलब्ध होगी।
इस अवसर पर जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री श्री अरूण चतुर्वेदी, सांसद श्री मदन लाल सैनी, श्री रामचरण बोहरा, विधायक श्री गुरजंट सिंह, राज्य वित्त आयोग की अध्यक्ष श्रीमती ज्योति किरण, मुख्य सचिव श्री डीबी गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव नागरिक उड्यन श्री सुदर्शन सेठी तथा सुप्रीम एविएशन के प्रेसीडेंट श्री अमित अग्रवाल भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Top
Hit Counter
Hit Counter