You are here
Home > फतहनगर - सनवाड > परकोटे की गन्दी नालियों की सफाई पर होंगे 17 करोड़ रुपये खर्च 

परकोटे की गन्दी नालियों की सफाई पर होंगे 17 करोड़ रुपये खर्च 

Spread the love

http://www.fatehnagarnews.com

गलियों की सफाई के बाद कचरा फैलाने वालों से वसूला जायेगा जुर्माना महापौर

जयपुर, 29 जुलाई। नगर निगम के महापौर श्री अशोक लाहोटी एव उप महापौर श्री मनोज भारद्वाज ने परकोटे की गन्दी नालियों का रविवार को औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी व अन्य कार्यों के तहत परकोटे की गन्दी नालियों की मरम्मत एवं सफाई पर 17 करोड़ रुपये खर्च किया जायेगा। जिसका कार्य शुरू कर दिया है। उन्होंने खजाना वालों का रास्ता, हरिश्चन्द्र बाबा मार्ग के वार्ड की गन्दी गलियों घूम-घूम कर जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये गन्दी गलियों को साफ करने की तिथि दीवारों पर अंकित करें।

श्री लाहोटी ने अधिकारियों को निर्देष दिये कि गन्दी गलियों की सफाई करने पर मकान मालिकों से गलियों में कचरा नहीं डालने का शपथ पत्र लेवें। जो मकान मालिक शपथ पत्र देने बाद कचरा डालता है, उनका एक से 5 हजार रुपये का जुर्माना वसूल करें।

श्री लाहोटी ने खजाना वालों के रास्ते में अधिकारियों एवं बीवीजी कम्पनी के अधिकारियों की बैठक लेकर निर्देश दिये कि गलियों का साफ करने के उपरान्त निकलने वाले कचरे का नियमित निस्तारण करें। उन्होंने परकोटे में गन्दी गलियों को नियमित सफाई करने प्रभावी निरीक्षण करने के निर्देश दिये।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त श्री राधाकृष्ण मीना, स्वास्थ्य उपायुक्त श्री नवीन भारद्वाज, अधीक्षण अभियन्ता, गैराज, उपायुक्त अतुल शर्मा, पशु प्रबंधक उपायुक्त डॉ. हेमेन्द्र व अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Top
Hit Counter
Hit Counter