You are here
Home > चित्तौडगढ़ > चित्ताड़गढ़ जिला बार संघ के अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप काबरा ने 2 जुलाई को कलेक्ट्री पर होने वाले धरने का किया समर्थन किया

चित्ताड़गढ़ जिला बार संघ के अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप काबरा ने 2 जुलाई को कलेक्ट्री पर होने वाले धरने का किया समर्थन किया

Spread the love

http://www.fatehnagarnews.com

यूथ मूवमेंट का सपोर्ट फॉर द लोकल यूथ अम्पलायमेंट मिशन को सभापति सुशील शर्मा, भाजपा नगर अध्यक्ष नरेन्द्र पोखरना, भाजपा भदेसर मंडल अध्यक्ष प्रदीप सिंह नाहरगढ दे चुके है समर्थन

चित्तौड़गढ़ – यूथ मूवमेंट के सपोर्ट फॉर द लोकल यूथ अम्पलायमेंट मिशन के तहत शनिवार को चित्तौड़गढ़ जिला बार संघ के अध्यक्ष प्रदीप काबरा ने यूथ मूवमेंट के धरने का समर्थन किया है।

यूथ मूवमेंट के जिला प्रवक्ता मोहित शर्मा ने बताया कि यूथ मूवमेंट के द्वारा स्थानीय युवाओं को रोजगार में प्राथमिकता देने की मांग को लेकर 2 जुलाई,सोमवार को कलेक्ट्री चौराहे पर धरना दिया जाएगा । इसी के साथ निकाले गए स्थानीय लोगों को फिर से नौकरी देने, पांच साल से काम कर रहे ठेकेदारकर्मियों को स्थायी करने और हिन्दुस्तान जिंक के द्वारा फैलाये जा रहे प्रदुषण की जांच करने की मांग भी की जाएगी।

शर्मा ने बताया कि इस मुहिम को लेकर सपोर्ट फॉर द लोकल यूथ अम्पलायमेंट मिशन के तहत जनप्रतिनिधियों , पूर्व जनप्रतिनिधियो , समाजसेवियों, युवाओं और आमजन से सम्पर्क कर समर्थन मांगा जा रहा है। इस मुहिम के तहत बुधवार को चित्तौडगढ के सभापति सुशील शर्मा से, गुरूवार को भाजपा नगर अध्यक्ष नरेन्द्र पोखरना से और शुक्रवार को भदेसर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजपूत नेता प्रदीप सिंह नाहरगढ धरने का समर्थन कर चुके है ।

इसी मुहिम के तहत शनिवार को चित्तौड़गढ़ जिला बार संघ के अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप काबरा ने यूथ मूवमेंट के संस्थापक और भाजपा के युवा नेता शाश्वत सक्सेना से स्थानीय युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार में प्राथमिकता देने की मांग का समर्थन किया ।

यूथ मूवमेंट के संस्थापक शाश्वत सक्सेना ने बताया कि धरना प्रदर्शन से पहले पूरे चित्तौड़ जिले में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने के मुददे पर जनजागरण और सम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है ं। कलेक्ट्री पर 2 जुलाई को धरना प्रदर्शन के बाद जिला कलक्टर को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जाएगा ।

kabra

Leave a Reply

Top
Hit Counter
Hit Counter