You are here
Home > फतहनगर - सनवाड > कांग्रेस बिना सेनापति के ही मैदान में कूद पडी. केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह.. मैवाड शुरवीरों की धरती है.मैं इस धरती पर शीश झुकाता हूं.राजनाथसिंह

कांग्रेस बिना सेनापति के ही मैदान में कूद पडी. केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह.. मैवाड शुरवीरों की धरती है.मैं इस धरती पर शीश झुकाता हूं.राजनाथसिंह

Spread the love

http://www.fatehnagarnews.com

▶ एम.अजनबी. ◀
आमेट 3 दिसम्बर.भाजपा के स्टार प्रचारक व केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह ने कहां कि कांग्रेस पहले यह बताये कि उनका सेनापति कोन है?
कांग्रेस ने राजस्थान में अभी तक मुख्यमंत्री तक का नाम घोषित नहीं किया है। ये बिना सेनापति के मैदान मे लडने के लिए कूद पडे है।इसका मतलब कांग्रेस ने पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है।कांग्रेस को इस बात का अंदेशा है कि जिस दिन मुख्यमंत्री की घोषणा कर देगे.उस दिन कांग्रेस खंड खंड हो जायेगी।
केन्द्रीय गृहमंत्री सोमवार को आमेट नगर के वाली रोड स्थित श्री विश्वकर्मा वाटीका में आमेट कुभंलगढ -विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जन एवं लोकप्रिय विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड के समथंन में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। राजनाथ सिह ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहूल गांधी के दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर कांग्रेस ने सेना के पराक्रम को छिपाकर क्यों रखा?उन्होने कहा कि सेना ने जब अदम्य साहस और शोर्य का प्रदशंन किया है तो उसे छिपाया क्यों जाए? कांग्रेस शासन के दोरान तीन बार सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने के राहुल के दावे पर इसकी जानकारी होने से इंकार किया। राजनाथसिंह ने कहा कि चुनाव हमेशा विकास के नाम लडा जाना चाहिए. जातपात के नाम पर नहीं. केन्द्र व राज्य सरकार पर कोई भी माई का लाल एक पेसे तक का भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता। जबकी पूर्व की सभी सरकारों पर इस प्रकार के आरोप लगे है। राजनाथसिह ने कहा की जितनी जनकल्याणकारी योजनाएं पिछले 50 वर्षों मे शुरू नहीं हुई उतनी योजनाएं विगत 5 वर्ष में केन्द्र व राज्य सरकार ने अनेक जनकल्याणकारी/ लाभार्थी योजनाएं शुरू की है। जिससे देश के हर तबके के लोगों को लाभ मिला।राजनाथसिह ने कहा कि यह मैवाड की धरती शुरवीरो की धरती है। यह पूरे हिन्दुस्तान मे आन.बान और शान की रक्षा की है। शिरोमणि महाराणा प्रताप व मीराबाई की धरती है। मैं इस धरती पर शिश झुंकाता हूं। विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड के बारे में कहा की आपके विधायक को मै भली भाति जानता हूं। यह जब भी बोलते है दमदार बोलते है तथा यह विकास में विश्वास रखते है।।इनके दामन पर एक भी विरोधी भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा सकता है।राजनाथसिह ने कहा की राज्य मे हवा बदल चुकी है.सरकार भाजपा की बनने जा रही है।जबकी एक माह पूर्व लोग कहते थे। कि सरकार नहीं बनेगी। सभा के दौरान राजनाथसिह ने विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड का हाथ- पकडकर आमेट-कुभंलगढ क्षेत्र के मतदाताओ से आव्हान किया की इस बार क्षेत्र मे राठौड को एक बार फिर भारी मतों से विजयी बनाये ताकी एक वर्ष बाद मैं मुख्यमंत्री को लेकर आपके बीच मे धन्यवाद देने आऊंगा।
सभा के दौरान विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड ने भी अपने 5 वर्ष मे आमेट-कुंभलगढ क्षेत्र मे करवायें गये विकास कार्य/उपलब्धिया गिनाई। तथा क्षेत्र की जनता /मतदाताओं से आव्हान किया की वह 7 दिसम्बर को होने वाले मतदान में अधिकाधिक संख्या में भाजपा/कमल/पर मत देकर कुभंलगढ क्षेत्र मे पाटीं को भारी मतो से विजयी बनाऐ। क्षेत्र मे अधूरे रह चूके विकास कार्यो को पुरा किया जा सके।
यह रहै मंच पर उपस्थित….
राज्य प्रभारी सुरेन्द्र चोधरी.जिला प्रभारी राजीव बब्बर.भाजपा जिलाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा. पूर्व अध्यक्ष प्रतापसिंह मेहता. भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक अध्यक्ष मीन पठान.प्रधान अरविन्द कंवर चुण्डावत. बाबुसिंह.नगरपालिका चेयरमेंन नबंदादेवी बागवान.भाजपा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष हीरालाल कुमावत.हजारीलाल गुर्जर. नगर अध्यक्ष राजेन्द्र लोहार आदि पाटीं के पदाधिकारीगण उपस्थित थे। संचालन भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष अरूणमिश्रा ने किया।IMG-20181203-WA0789
सभा के दोरान पांडाल से उपस्थित श्रोता जब सोगंन्ध राम की खाते हे मंदिर वही बनायेंगे के नारे लगाने लगे तो राजनाथसिह ने हाथ से ईशारा कर उन्हे रोकने का प्रयास करते हुए कहने लगे की यह चुनाव के बाद की बात है। सभा के दोरान भाजयुमों के कार्यकत्ता मोदी.मोदी के नारे लगाते दिखे। तथा सभा मे रूक रूक महिला मोर्चा व भाजयुमो के कार्यकत्ताओ की ओर से कुंभलगढ का एक ही सिह.सुरेन्द्रसिंह -सुरेन्द्रसिंह.के नारे गुंजते रहै।सभा में आमेट -कुभंलगढ क्षेत्र के बडी संख्या में पाटीं कार्यकत्ता. अग्रिम संगठनों के पदाधिकारीगण एवं बडी संख्या मे लोगो ने पहुंच कर भाग लिया।इससें पूर्व नगर के मेला ग्राउंड पर बनाये गये अस्थाई हैलीपेड पर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह के आगमन पर विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड.कुदंनसिह सोंलकी आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Top
Hit Counter
Hit Counter